Bollywood

Bollywood Upcoming : जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर कंगना ने दिया प्रशंसकों को तोहफा, ट्विटर पर अनाउंस कर डाली ‘थलाइवी’ की रिलीजिंग डेट

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक्ट्रेस और जानी-मानी राजनीतिज्ञ दिवंगत जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर कंगना रनौत ने फैन्स को तोहफा दिया है। उन्होंने आज अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म के मेकर्स ने जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म की रिलीज डेट जारी करते हुए बताया कि ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। थलाइवी जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म है जिसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 

 

To Jaya Amma, on her birthanniversary

Witness the story of the legend, #Thalaivi, in cinemas on 23rd April, 2021. @thearvindswami #Vijay @vishinduri @ShaaileshRSingh @BrindaPrasad1 @neeta_lulla #BhushanKumar @KarmaMediaent @TSeries @vibri_media #SprintFilms @ThalaiviTheFilm pic.twitter.com/JOn812GajH
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 24, 2021

फिल्म जयललिता की बायोपिक है जिसमें उनके जीवन के अहम् पड़ावों को दिखाया जाएगा। कंगना ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने जयललिता की तरह दिखने के लिए काफी किलो वजन भी बढ़ाया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किए जाने की चर्चा थी लेकिन कंगना ने इसे साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म को ओटीटी के हिसाब से नहीं बनाया गया है। ये बड़े पर्दे पर देखने लायक स्टोरी है इसलिए इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं करेंगे।


कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, जया अम्मा की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर,एक लीजेंड की कहानी के गवाह बनिए। थलाइवी 23 अप्रैल, 2021 को। फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर की भूमिका में होंगे। इस बायोग्राफिकल फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर ए.एल विजय है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button