national

Bollywood Queen : ‘धाकड़’ गर्ल फिर मुसीबतों में…! फिल्म की शूटिंग रुकवाने की मिली धमकी तो कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, बोलीं – कांग्रेस मुझे आखिर नेता बनाकर ही छोड़ेगी

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आज गुरुवार को उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ से जुड़ा एक मामले सामने आया है। हाल ही में कंगना अपने ट्विटर एकाउंट पर किसान आंदोलन को लेकर जमकर पोस्ट करती दिख रही हैं। वहीं मालूम होता है कि इन ट्वीट्स के कारण उनकी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ मुसीबत में फंस गई है। हालांकि अभिनेत्री ने इसपर ट्वीट भी किया है और लिखा है कि मुझे नेतागिरी में कोई रुचिन नहीं लेकिन कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।

 

मुझे नेतागीरी में कोई इंटरेस्ट नहीं …. मगर लगता है कांग्रिस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी… ???? https://t.co/O6ux4r7Tm6
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 11, 2021

किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट से नाराज एक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्हें धमकी भी दी है कि वो इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में नहीं होने देंगे। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग का एक शेड्यूल मध्यप्रदेश में भी शूट होना है। सूत्रों के अनुसार, मध्यप्रदेश के बेतुल जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने देंगे, अगर वो किसानों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर माफी नहीं मांगेंगी।



बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई देती हैं। कई बार इसके कारण वो विवादों में भी फंस चुकी हैं। हाल ही में कंगना अपने ट्विटर एकाउंट पर किसान आंदोलन को लेकर जमकर पोस्ट करती दिख रही हैं।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button