national

Bharat Ratna : Twitter पर सचिन के खिलाफ नेगेटिव कैंपेन, यूजर्स कर रहे अनफॉलो, रतन टाटा को बताया देश का असली भारत रत्न, बोले – इन्हें कब मिलेगा ये रत्न…?

इंटरनेट डेस्क। किसान आंदोलन में विदेशी सेलेब्रिटिज के बीच में आने के बाद ये मुद्दा अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच चुका है। किसानों के समर्थन में जहां विदेशी हस्तियां आ खड़ी हुई हैं वहीं देशभर की हस्तियों द्वारा मोदी सरकार के समर्थन में ट्वीट करके के बाद कई सेलेब्रिटीज पर सोशल मीडिया में गुस्सा निकाला जा रहा है। सचिन तेंदुलकर को लेकर भी ट्विटर पर नेगेटिव कैंपेन शुरू हो चुका है। यूजर्स उन्हें अनफॉलो कर रहे हैं। वहीं देश की एक और बड़ी हस्ती और शालीनता की मिसाल रतन टाटा के साथ लोग एक बार फिर खड़े हो चुके हैं। ट्विटर पर रतन टाटा को भारत रत्न दिये जाने की मांग की जाने लगी है। जिसके बाद आज सुबह खुद रतन टाटा ने इसपर ट्वीट करके अपनी राय रखी है।

 

While I appreciate the sentiments expressed by a section of the social media in terms of an award, I would humbly like to request that such campaigns be discontinued.

Instead, I consider myself fortunate to be an Indian and to try and contribute to India’s growth and prosperity pic.twitter.com/CzEimjJPp5
— Ratan N. Tata (@RNTata2000) February 6, 2021

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीते कुछ दिन से टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिए जाने की मांग अब तेज हो गई है। ट्विटर पर #BharatRatnaForRatanTata हैशटैग भी शुरू हो चुका है। हजारों ट्वीट इस हैशटैग से किए जा चुके हैं। यूजर्स ने लिखा है कि भारत के असली रत्न तो रतन टाटा ही हैं। इसलिए उन्हें यह सर्वोच्च सम्मान मिलना चाहिए।


रतन टाटा ने इसपर जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने लोगों से कैंपेन को बंद करने की मांग करते हुए कहा है कि वह एक भारतीय होने पर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उन्होंने ट्वीट किया कि मैं सोशल मीडिया पर मुझे भारत रत्न देने की मांग करने वाले लोगों की भावनाओं का सम्मान करता हूं लेकिन मेरा विनम्र निवेदन है कि इस तरह के कैंपेन बंद कर दिए जाएं। मैं खुद को भारतीय होने और भारत के विकास और समृद्धि में योगदान देने के लिए भाग्यशाली मानता हूं।’

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE