national

Celebraties&Politics : ‘मारिया तुम उस वक्त बिल्कुल सही थीं, गलती तो हमसे ही हुई थी’…’God Of Cricket’ ने किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट, अब विरोधी ढूंढ ढूंढकर निकाल रहे उनका ‘नकारात्मक-वर्णन’

इंटरनेट डेस्क। 2015 में एक साक्षात्कार में उस दौरान विश्व की नंबर-1 टेनिस महिला खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने भारत के चैंपियन और गॉड आफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर को जानने से इनकार कर दिया था। उन्होंने उस दौरान कहा था कि मुझे नहीं पता कि सचिन तेंदुलकर कौन हैं।


आमतौर पर पिछली बातों को हम भूल जाते हैं लेकिन समय के साथ वो बातें फिर से लौट आती है। उस वक्त भले ही मारिया को देश के क्रिकेट प्रशंसकों ने खूब भला बुरा कहा लेकिन अब वक्त फिर लौटकर आया है। सचिन तेंदुलकर के किसान आंदोलन को समर्थन देने पर केरल के उन्हीं प्रशंसकों ने कहा है कि मारिया शारापोवा आप उस वक्त सही थीं। गलती हमसे ही हुई थी।

 

India’s sovereignty cannot be compromised. External forces can be spectators but not participants.

Indians know India and should decide for India. Let’s remain united as a nation.#IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda
— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) February 3, 2021

किसानों के प्रदर्शन को लेकर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से खफा कई केरलवासियों ने टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगी है, ज्यादातर फैन्स ने जहां दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी से माफी मांगी है, तो कुछ ने उन्हें केरल आने का न्यौता भी दिया है।

 

Anyone else got their years confused?! #???? pic.twitter.com/ocfC8sanjy
— Maria Sharapova (@MariaSharapova) February 3, 2021

एक ने मलयालम में लिखा, शारापोवा आप सचिन के मामले में सही थीं। उनमें ऐसा गुण नहीं है कि आप उन्हें जानें। अपने ट्विटर हैंडल पर मैसेज की बाढ देखकर शारापोवा ने बुधवार को ट्वीट किया कि किसी और को साल के बारे में कोई कन्फ्यूजन है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE