national

WB : ममता बनर्जी ने BJP को बताया गैस का गुब्बारा जो कभी भी हाथ से उड़ सकता है, मां, माटी और मानुष से जुड़ी TMC वापस सत्ता में लौटेगी

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में विस चुनावों से पहले बड़ा संग्राम छिड़ा हुआ है। टीएमसी के नेता धीरे-धीरे केंद्र में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के पाले में जा रहे हैं। वहीं राज्य की मुखिया ममता बनर्जी को ये बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। यही बात है कि उन्होंने भी अब हर रैली में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने आज सोमवार को एक रैली में बीजेपी का विरोध करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक गैस का गुब्बारा है जो कभी भी आपके हाथ से उड़ सकता है।

 

It is anti-people budget. They always make false statements. India’s first paperless budget sold almost every sector. There is nothing for the unorganized sector in the budget: West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee pic.twitter.com/MqxGvDtAF8
— ANI (@ANI) February 1, 2021

एएनआई के अनुसार, पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। मां, माटी, मानुष से जुड़ी टीएमसी सरकार वापस सत्ता में आ रही है। राज्य के लोगों को बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं है।


उन्होंने वित्त बजट पर भी तगड़ा प्रहार करते हुए कहा कि यह जनविरोधी बजट है। बीजेपी वाले हमेशा गलत बयान देते हैं। भारत का पहला पेपरलेस बजट लगभग हर क्षेत्र में बिका। बजट में असंगठित क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button