national

Alwar : राजस्थान के भिवाड़ी कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद, बीती रात गैस कटर से ATM काटकर निकाल ले गए इतने लाख, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

इंटरनेट डेस्क। अलवर जिले के भिवाड़ी कस्बे में बीती रात कुछ अज्ञात चोरों द्वारा एक एटीएम को काटकर 6 लाख रूपये की चोरी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की है। अलवर जिले के भिवाड़ी में आईसीआसीआई और एचडीएफसी बैंक के एटीएम साथ में लगे हुए हैं। लेकिन वारदात के लिए चोरों ने आईसीआईसीआई बैंक के ही एटीएम को चुना।

 

Rajasthan: Unknown person(s) robbed an ATM machine, in Bhiwadi, last night

“Last night, the ICICI ATM was cut from the side & about Rs 6 lakhs were stolen. The number of people who’re involved has still not been ascertained. An investigation is currently underway,” says police pic.twitter.com/N3qKwCKTxz
— ANI (@ANI) January 28, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के बाद जैसे ही पुलिस को इस मामले की सूचना मिली वैसे ही तुरंत पुलिस ने कस्बे में चारों और से नाकेबंदी कर दी लेकिन इसके बावजूद अज्ञात चोरों को कोई पता नहीं चला।


एटीएम को गैस कटर की मदद से काटा गया है वहीं एटीएम में लगे कैमरे को भी क्षतिग्रस्त किया गया है।


अलवर पुलिस ने भी इस मामले में कहा कि वारदात में कितने लोग शामिल थे अभी इसके बारे में कहा नहीं जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE