national

Tandav : विवादित वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, SC ने इस पूरे मसले पर यहां जाने की दी सलाह

इंटरनेट डेस्क। सैफ अली खान अभिनीत विवादित वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिल पाई है। सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। सर्वोच्च न्यायालय ने निर्माताओं को कहा कि इस राहत के लिए हाईकोर्ट जाएं। वहीं वेब सीरीज तांडव के निर्माता, लेखक और अभिनेता के खिलाफ देश भर में दर्ज मामलों को को आपस में जोड़ने पर सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया।

 

Supreme Court refuses to grant protection to actor Mohd Zeeshan Ayyub, Amazon Prime Video (India) & makers of ‘Tandav’, from arrest in several FIRs against them & asks them to approach High Court for anticipatory bail or quashing of FIRs.
— ANI (@ANI) January 27, 2021

वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश के कई राज्यों में फिल्म का विरोध हो रहा है, वहीं देश भर में निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जा रही हैं।


इन विरोध और विवादों के बीच अमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, सीरीज के लेखक गौरव सोलंकी और एक्टर जीशान अयूब ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button