Bollywood

Varun-Natasha Wedding : शादी के बाद परिवार घर लौट आया था, लेकिन वरुण-नताशा इसके लिये अभी तैयार नहीं थे, एक दिन और अलीबाग में रुकने के बाद अपनी दुल्हन को लेकर वरुण ने ऐसे मारी मुंबई में एंट्री

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी चर्चा में हैं। दोनों अलीबाग के द मैंशन हाउस में 24 जनवरी को सात फेरों के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद दोनों का परिवार घर लौट आया था लेकिन वरुण और नताशा अलीबाग में ही रुके हुए थे लेकिन आज मंगलवार को वरुण अपनी दुल्हन नताशा को लेकर मुंबई वापस आ गए हैं। अलीबाग से निकलने के दौरान वरुण और नताशा को स्पॉट किया गया।


वरुण और नताशा को बोट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। दोनों ने बोट पर खड़े होकर पैपराजी से फोटोज भी क्लिक करवाईं। इस दौरान वरुण मरून कुर्ता पजामा में नजर आए वहीं, नताशा सिम्पल सलवार-सूट में दिखीं।


खबरों की मानें तो वरुण और नताशा का वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को हो सकता है, लेकिन वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने इसे अफवाह बताया है। पिंकविला से बातचीत में अनिल धवन ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। होगा तो उसकी डेट देखेंगे। हर कोई अपने काम में बिजी होने वाला है। आप लोग जो भी सुन रहे हैं वह सच नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button