national

Assembly Election 2021 : तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में पूरी ताकत झोंक रहे हैं राहुल गांधी, आज इस जिले में रोड शो करके विपक्षियों को दिखाई ताकत

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में मई-जून में आगामी विस चुनाव होेने हैं। कांग्रेस इन चुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी इसके लिए मोर्चा संभाल लिया है। राहुल गांधी इस समय राज्य के दौरे पर हैं। आज सोमवार को राहुल गांधी राज्य के दिंडीगुल जिले में पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में उनके रोड शो में लोगों की भीड़ दिखाई दी।

 

Tamil Nadu: Congress leader Rahul Gandhi holds a roadshow in Dindigul. pic.twitter.com/oGMrrV07cs
— ANI (@ANI) January 25, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट के अऩुसार, राहुल गांधी एक ओपन कार में बैठकर दिंडीगुल जिले में लोगों से मिले। उनके रोड शो में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर उनका साथ दिया। राहुल गांधी इससे पहले कल ईरोड जिले में थे।  यहां भी उन्होंने रोड शो निकालकर कांग्रेस के समर्थन में वोट देने की अपील की।


तमिलनाडु में कांग्रेस ज्यादा बेहतर स्थिति में तो नहीं है लेकिन भाजपा के मुकाबले उसकी सीट व वोट प्रतिशत यहां ज्यादा है। वजह यही है कि राहुल गांधी इस बार राज्य में कुछ ज्यादा सीटें हासिल करने के मूड में हैं। इसीलिये पहली बार वो पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button