national

ShahWithAssam : ”हमने असम को गोलियों और आंदोलनों से मुक्त कर दिया, फिर बाढ़ क्या चीज़…, हम दिलाएंगे मुक्ति”, केंद्रीय मंत्री ने एक राज्य की जनता से किया वादा

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज रविवार को असम के दौरे पर पहुंचे। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने असम में बाढ़ की समस्या को पूरी तरह खत्म करने की बात कही। इस दौरान बड़ी संख्या में अमित शाह को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी।

#WATCH | In Assam's Nalbari, Union Home Minister Amit Shah says, "Only BJP can solve the biggest problem of Assam — floods. We have made Assam free from bullets and agitations. Give 5 years more to BJP and we will make Assam free from flood too." pic.twitter.com/RaFy2Q4IyZ

— ANI (@ANI) January 24, 2021

असम के नलबाड़ी में रैली में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केवल भाजपा असम में बाढ़ की सबसे बड़ी समस्या को हल कर सकती है। हमने असम को गोलियों और आंदोलन से मुक्त कर दिया है। भाजपा को 5 साल और दें और हम असम को बाढ़ से भी मुक्त कर देंगे।

गौरतलब है कि आगामी मई जून में असम में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां केंद्रीय मंत्री लगातार रैलियां कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button