national

Tamilnadu : ईरोड जिले में राहुल गांधी का रोड शो, एक बच्चे को गोदी में उठाकर बोले – मैं मेरे ‘मन की बात’ कहने आया हूं, आपकी समस्याएं सुनने आया हूं

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज रविवार को तमिलनाडु के ईरोड जिले में पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। राहुल गांधी इस समय कई राज्यों का दौरा कर रहे हैं। आगामी चुनावों में रणनीति के नजरिये से भी इसे देखा जा रहा है। राहुल गांधी कल तमिलनाडु के ही कोयम्बत्तूर शहर में थे। इसके बाद वे केरल का दौरा करेंगे।

 

#WATCH | Congress leader Rahul Gandhi welcomed by party workers and supporters at Perundurai in Erode, Tamil Nadu. pic.twitter.com/CGkOoSxAE4
— ANI (@ANI) January 24, 2021

ईरोड के पेरुंदुरूई में राहुल गांधी के काफिले के साथ हजारों कांग्रेसी कार्यकार्ता मौजूद रहे। इस दौरान उनके रोड शो में भीड़ भी काफी दिखाई दी रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने एक बच्चे को उठा लिया जिसके बाद वहां मौजूद हर किसी की निगाहें उन्हीं पर थम गईं।


ईरोड में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं यहां यह बताने के लिए नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है। मैं यहां आपको मेरे मन की बात बताने आया हूं, मैं आपकी समस्याएं सुनने और उन्हें हल करने में मदद करने के लिए यहां आया हूं। गौरतलब है कि राज्य में आगामी मई जून में विधानसभा के चुनाव होने हैं। वर्तमान में एआईडीएमके सत्ता में है। एम. पलनीस्वामी मुख्यमंत्री हैं। वहीं मजबूत विपक्ष के रूप में स्व. करुणानिधि के पुत्र एम.के स्टालिन ने डीएमके को नई ताकत दी है। 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button