national

Rajasthan : अब रोजगार की मांग को लेकर होगा शाहजहांपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन, राजस्थान लोक सेवा आयोग की भर्ती प्रक्रिया से नाराजगी

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग की विभिन्न भर्तियों में चल रही लम्बित प्रक्रियाओं के निस्तारण व नियुक्ति की मांग को लेकर बेरोजगारों ने विरोध प्रकट किया। इन समस्याओं का समाधान नहीं होने पर 11 फरवरी को शाहजहाँपुर बॉर्डर पर दस हजार बेरोजगारों के साथ प्रदर्शन करने का ऐलान भी किया है।


प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि बेरोजगारों में भर्तियों में नियुक्तियों की लापरवाही बरतने से वे गुस्से में हैं और अब वे आर पार की लडाई के लिए तैयार है। राजस्थान सरकार के मंत्रियों को ज्ञापन दिए गए और समस्या बताई गई तो उन्होंने आरपीएससी में धरना व प्रदर्शन के लिए कहा। इसलिए यहां विरोध किया जा रहा है।


यादव ने बताया कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2016 की एक और सूची जारी करने, तथा 2018 के न​वचयनित लेक्चरर्स को नियुक्ति के लिए फार्म बीकानेर भिजवाने सहित 2004 व 2006 की भर्तियों सहित अन्य भर्तियों में लम्बित चल रही कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध जताया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button