national

पश्चिम बंगाल : जलपाईगुड़ी में ढाका नदी पर बने हाइवे पर धुंध ने छीन ली 14 जिंदगियां, ममता बनर्जी और पीएम मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में मंगलवार रात को एक बड़े हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से  ज्यादा लोग घायल हो गए। दुर्घटना जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जल ढाका नदी के निकट हाईवे पर हुई। मंगलवार की रात 9.15 बजे कोहरे की धुंध के कारण बोल्डर ट्रक से दो अन्य वाहन टकरा गए। घटनास्थल पर भारी तादाद में धूपगुड़ी थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत जलपाईगुड़ी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना का पता चलते ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस घटना पर दुःख  जताया है। उन्होंने कहा कि ये घटना बहुत ही दुखद है। इस गम में वो मृतकों के परिजनों के साथ हैं। ममता बनर्जी ने घटना में जख्मी होने वालों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

 

Saddened at the loss of lives because of a bus accident in Dhupguri. Condolences to the bereaved families. I pray for a speedy recovery of those injured

ধুপগুড়িতে বাস দুর্ঘটনা অত্যন্ত দুঃখজনক। মৃত ব্যক্তিদের পরিবারের প্রতি আমার সমবেদনা। আহতদের দ্রুত আরোগ্য কামনা করি
— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) January 20, 2021

बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में देर रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति प्रधानमंत्री मोदी ने शोक जाहिर किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने घटना पर दुःख प्रगट करते हुए ट्वीट कर कहा जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में सड़क दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की भी प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है। घटना में जख्मी लोगों को 50 हजार रुपए की राहत राशि दी जाएगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button