national

Gujrat : सूरत में फुटपाथ पर सो रहे राजस्थान के 15 मजदूरों को अंधेरे में एक ट्रक ने कुचल डाला, मौके पर ही तोड़ा सभी ने दम

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के सूरत शहर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां फुटपाथ पर सो रहे 15 मजदूरों को रात के अंधेरे में एक ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में सभी 15 मजदूरों की मौत हो चुकी है। बताया ये जा रहा है कि सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्‍यक्‍त की है। पीएम मोदी ने घायलों के भी जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक पीड़ित परिवार को 2 लाख रुपये और घायल को 50,000 दिए जाने की घोषणा भी की गई है। वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा की है।

 

Gujarat CM Vijay Rupani announces an ex-gratia of Rs 2 Lakhs each to the next of the kin of those who lost their lives in the accident in Surat.

(File photo) https://t.co/pxIfhczGgR pic.twitter.com/D3FsfDaq2b
— ANI (@ANI) January 19, 2021

सूरत पुलिस के अनुसार, गुजरात में सूरत के कोसांबा इलाके में एक ट्रक की चपेट में आने से 15 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, सभी मृतक मजदूर थे और वे राजस्थान के रहने वाले बताये जा रहे हैं। ये सभी मजदूर सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे थे कि तभी एक ट्रक ने इन्‍हें बेरहमी से कुचल दिया। जिससे 15 मजदूरों की मौत हो गई।


इस हादसे में कुछ मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए सूरत के स्‍मीमेर अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने भी सूरत में हुए दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button