national

टीकाकरण अभियान भारत के वैज्ञानिकों की अपार क्षमता और हमारे नेतृत्व की शक्ति को दर्शाता है: Amit Shah

इंटरनेट डेस्क। भारत में भी आज कोरोना टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ हो चुका है। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आज के दिन को ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि देश आज एक ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने जा रहा है। नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में भारत ने एक अहम पड़ाव पार किया है। विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, भारत के वैज्ञानिकों की अपार क्षमता और हमारे नेतृत्व की शक्ति को दर्शाता है।   

 

देश आज एक ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने जा रहा है।@narendramodi जी के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में भारत ने एक अहम पड़ाव पार किया है।

विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, भारत के वैज्ञानिकों की अपार क्षमता और हमारे नेतृत्व की शक्ति को दर्शाता है।#LargestVaccineDrive pic.twitter.com/q9KdNkY6Q8
— Amit Shah (@AmitShah) January 16, 2021

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भारत उन चुनिंदा देशों में से एक है, जिसने मानवता के विरुद्ध आए सबसे बड़े संकट को समाप्त करने की दिशा में विजय पायी है। इस अभूतपूर्व उपलब्धि से हर भारतीय गौरवान्वित है। यह विश्वपटल पर एक नये आत्मनिर्भर भारत का उदय है। सभी वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई। 

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाला यह ‘नया भारत’ आपदाओं को अवसर में और चुनौतियों को उपलब्धियों में बदलने वाला भारत है। यह ‘मेड इन इंडिया’ वैक्सीन इसी आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की परिचायक हैं। इस ऐतिहासिक दिन पर मैं हमारे सभी कोरोना योद्धाओं को कोटि-कोटि नमन करता हूँ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button