national

Crime : बिहार में क्राइम रेट अचानक से क्यों बढ़ गया?, आज फिर एक वकील को वैशाली में गोली मारी, सीट बेल्ट से लटका मिला शव

इंटरनेट डेस्क। बिहार में हाल ही विधानसभा के चुनाव हुए हैं। नीतीश कुमार को एक बार फिर सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री चुना गया। बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार है लेकिन यहां पिछले 20 दिनों में क्राइम रेट अचानक से ऊपर आ गया है। हत्या, बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ी है। शनिवार को एक और हत्या का मामला सामने आया है। राज्य के वैशाली जिले में अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जव वो कोर्ट जा रहे थे।


सूत्रों के अनुसार रविरंजन झा अपने पैतृक गांव तीसीओता थाना के महती गांव से लाल रंग के वैगनार कार से हांजीपुर आ रहे थे। तभी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से हाजीपुर के अधिवक्ताओं में आक्रोश फैला हुआ है।


घटना महुआ थाना के महुआ जंदाहा रोड के बीच भरतपुर सिंघाड़ा की है। अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अधिवक्ता का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ पाया गया। वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी चकनाचूर हो गया। आशंका है कि अपराधियों ने अधिवक्ता को कार के सामने से ही गोली मारी, जिसे चलते कार का शीशे चकनाचूर हुए और अपराधियों की गोली अधिवक्ता को लगी और वह मौके पर ढेर हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button