national

West Bangal : टीएमसी नेता शताब्दी रॉय बीजेपी में जाते-जाते रह गई, आखिर ममता बनर्जी के भरोसेमंद वाले उन्हें मनाने में कामयाब रहे

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में शुक्रवार देर शाम सियासी बादल छाए रहे। लेकिन बारिश की संभावना धीरे-धीरे खत्म हो गई। टीएमसी की वरिष्ठ नेता शताब्दी रॉय बीजेपी में आते-आते रह गई। उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने समझा लिया और वो मान गईं।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर किसी एक व्यक्ति को समस्या है तो ये उसकी समस्या हो सकती है लेकिन अगर 10 व्यक्ति समस्या बताएं तो पार्टी को इसपर सोचना चाहिए, समाधान करना चाहिए। मैं टीएमसी के साथ हूं। यही समय है, जिनको टीएमसी से प्यार है, वो पार्टी के साथ रहेंगे।

 

शताब्दी रॉय ने ये बातें पार्टी के ही वरिष्ठ नेता कुणाल घोष और अभिषेक बनर्जी के साथ हुई मुलाकात के बाद कही। उन्होंने कहा कि मेरी समस्या मैंने अभिषेक जी को बताई। बात करके मुझे संतुष्टी मिली कि सही बात हो रही है, सही काम होगा, मैं जैसे चाहती हूं वैसे हो सकता है। इसी की जरूरत थी। मुझे यदि पार्टी सब सही लगेगा तो मैं हमेशा उसका हिस्सा बनना चाहूंगी। कुणाल घोष और बनर्जी ममता बनर्जी के बहुत करीब है। मामले के बाद खुद सीएम ने दोनों को मुलाकात के लिए भेजा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button