State

भाजपा ने किसानों के समर्थन में किया प्रदर्शन

सभी ने एक स्वर में कहा, किसान विरोधी भूपेश सरकार

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश व्यापी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में प्रदेशभर के भाजपा नेता, कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने जशपुर में आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि किसान विरोधी कांग्रेस की सरकार का चेहरा लगातार उजागर होता जा रहा है। अपनी विफलता को छिपाने की सरकार केवल स्वांग रच रही है। जिसे प्रदेश की जनता भली-भांति समझ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाॅ. रमन सिंह ने राजनांदगांव में धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि जब वादा निभाने का वक्त आया तब कांग्रेस की सरकार बहाने तलाशने में व्यस्त है। इस सरकार की हठधर्मिता से किसानों सहित छत्तीसगढ़ वासियों को परेशानी व पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा विधानसभा में धरना प्रदर्शन में शामिल होकर किसान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में किसानों की हालत एक जैसी है। मदद के नाम पर किसानों को कुछ भी नहीं मिल रहा है। गिरदावरी के नाम पर रकबा काटे जा रहे हैं। पूरे प्रदेश में नकली खाद बीज बेचने वाले गिरोह सक्रिय है। जिसका असर खेती पर पड़ रहा है और यही कारण है कि नुकसान के चलते किसान आत्महत्या करने को विवश हैं। राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय ने दुर्ग की धरना में शामिल हुई। उन्होंने कहा कि किसानों के हित की बात कर सत्ता में आयी कांग्रेस अब केवल किसानों की अहित करने में लगी है। कांग्रेस की दोहरी चरित्र से किसानों में भारी आक्रोश है इसका जवाब आने वाले वक्त में किसान जरूर देंगे। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने रामानुजगंज में आयोजित धरने में शामिल होकर किसानों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के नाम पर छलावा के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है। धान के बोनस से लेकर धान की खरीदी को लेकर सरकार की नीति स्पष्ट नहीं है। जिसके चलते किसान आत्महत्या जैसे कदम उठाने को विवश है।

भाजपा महामंत्री नारायण चंदेल ने पामगढ़ में धरने में शामिल होकर कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। प्रदेश महामंत्री किरण देव बस्तर में व भूपेन्द्र सवन्नी बिलासपुर के बिल्हा में धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE