Bollywood

Rakul Preet Singh पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, खुद को किया क्वारंटीन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाई गई हैं। ये जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि वो हैदराबाद में अपने नई फिल्म मेडे की शूटिंग कर रही थीं। जिसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और कैरी मिनाटी हैं। शूटिंग के दौरान वो कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर दी है।

रकुल ने अपने पोस्ट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं साथ ही उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। उन्होंने उन सभी से अपना टेस्ट कराने की अपील की है जो उनसे हाल के दिनों में मिले हैं।

उन्होंने लिखा, “मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। मुझे अभी ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि जल्द ही फिर से शूटिंग पर वापसी कर सकूं। जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उनसे निवेदन है कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें।”

carry minati

आपको बता दें कि इसी फिल्म से फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी यानी अजय नागर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। शायद ही कोई उन्हें नहीं जानता होगा। वो यूट्यूब की दुनिया में बड़ा नाम हैं। उनके चाहने वालों की संख्या लाखो में है। ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए ये एक बड़ी खबर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button