BollywoodState

अभिनेता रजा मुराद ने छत्तीसगढ़ में फिल्मों की संभावनाएं टटोली

मंत्री अकबर से मुलाकात के दौरान ली  जानकारी

रायपुर।प्रख्यात फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने छत्तीसगढ़ राज्य में फिल्म उद्योग की संभावनाओं को लेकर रुचि दिखाई हैं। उन्होंने इस बारे में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर से जानकारी ली है।

लगभग पांच दशकों से हिंदी फिल्म जगत में सक्रिय रजा मुराद कार्यक्रम के सिलसिले में रायपुर आए हुए थे। उनकी यहां प्रदेश के वन,परिवहन,आवास व पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात हुई। अनौपचारिक चर्चा के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के राजनैतिक हालात के बारे में पूछा। उन्होंने छत्तीसगढ़ मै फिल्म उद्योग की संभावनाओं की जान कारी लेने के साथ ही अपनी ओर से कुछ सुझाव भी दिए। चर्चा के दौरान यह जानकारी सामने आई कि रजा मुराद छत्तीसगढ़ मै फिल्मों की स्थिति को लेकर पहले से अवगत रहे हैं। वे यहां पहले भी आ चुके है। उन्होंने मंत्री श्री अकबर के साथ भोजन भी ग्रहण किया। उन्होंने रायपुर के कहने के स्वाद की तारीफ की।

मोहम्मद अकबर ने बताया कि अभिनेता रजा मुराद ने छत्तीसगढ़ में फिल्म उद्योग की संभावनाओं को लेकर सुझाव दिए हैं। मुख्यमंत्री को इससे अवगत कराया जाएगा।

अकबर की सादगी से प्रभावित हुए रजा मुराद

कैबिनेट मंत्री श्री अकबर की सादगी को लेकर रजा मुराद ने तारीफ की। उन्होंने कहा कि साधारण पोशाक पहनने वाले अकबर के बारे में जब उन्हें जानकारी हुई तो पता चला कि वे काम करने वाले नेता हैं। उनका काम बोलता है। उन्होंने श्री अकबर से फिर जल्द मुलाकात होने की उम्मीद जताई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button