City

एसडब्लूसी चेयरमैन वोरा ने प्रदेश भर के नोडल अधिकारियों से की चर्चा

कोरोना सुरक्षित रहते कॉर्पोरेशन के कार्य सुचारू रखने दिए निर्देश

रायपुर. देश व प्रदेश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच दुर्ग विधायक व छत्तीसगढ़ राज्य भंडारगृह निगम के चेयरमैन अरुण वोरा ने दूरभाष से दुर्ग, महासमुंद, बलौदाबाजार, कवर्धा, बेमेतरा, बिलासपुर, रायगढ़, बलरामपुर, कोंडागांव, बीजापुर, सुकमा, नारायणपुर समेत निगम के प्रदेश भर में स्थित गोदामों के नोडल अधिकारियों से कारपोरेशन के कामकाज व कोरोना से आने वाली अड़चनों पर चर्चा की।

अधिकारियों ने बताया कि कवर्धा के बोड़ला शाखा एवं बिलासपुर में 4 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फियूमिकेशन सभी जगहों पर किया जा रहा है व रायपुर में मेलाथियान दवाई का वितरण भी हो रहा है। कई स्थानों में सेल्फास दवाई की आवश्यकता बताई गई वहीं बस्तर संभाग के लिए विशेष वाहन से दवा वितरण की मांग की गई।

नारायणपुर नोडल ने गोदाम में शीट बदलवाने एवं वनोपज संग्रहण हेतु अतिरिक्त कर्मचारी प्रदान करने का आग्रह किया। चेयरमैन वोरा ने सभी आवश्यक मांगों पर त्वरित कार्यवाही करने आश्वस्त करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच पीडीएस के चावल, लघु वनोपजों एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं का भंडारण एवं आपूर्ति बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है जिसका सुचारू रूप से निर्वहन करते हुए अधिकारी कर्मचारी अपनी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखें।

उन्होंने गोदामों, धर्मकांटा व सभी रनिंग पॉइंट को सेनेटाइज करने के साथ ही मास्क सभी कर्मचारियों को उपलब्ध करवाने व बरसात से बचाव एवं आवश्यक साफ सफाई के भी निर्देश दिए।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button