national

देखिए कंगना के ऑफिस तोड़ने के बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा- ‘उखाड़ दिया’

नई दिल्ली। बीएमसी(BMC) की कार्रवाई को लेकर शिवसेना(Shivsena) सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर है। जहां लोग शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तो वहीं शिवसेना के मुखपत्र सामना(Saamana) में कल की घटना को लेकर ‘उखाड़ दिया’ शीर्षक दिया है। सामना ने इस खबर को मुख्यपृष्ठ पर छापा है। इसकी हेडिंग में बोल्ड अक्षरों से लिखा है ‘उखाड़ दिया।’

बता दें कि बुधवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में कथित ‘अवैध हिस्से’ को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने गिरा दिया। एक तरफ ये कार्रवाई हो ही रही थी तो दूसरी तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट में इसको लेकर सुनवाई भी चल रही थी। जिसमें कोर्ट ने इस प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी अभिनेत्री के बंगले के कथित अवैध हिस्सों में से अधिकांश को गिरा चुकी थी।

हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंचने पर कंगना ने दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को देखने के बाद एक वीडियो जारी कर कहा है, ‘“उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलके, मेरा घर तोड़के, मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना…हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैने महसूस किया है।”

Kangna New Video

कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि, “आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी। और अपने देशवासियों को जगाउंगी…क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगा तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे, ये जो क्रूरता, ये जो आतंक हैं, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद…जय महाराष्ट्र।”

Rizwan Siddiqui

वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बुधवार को कहा था कि, “किसी के गैरहाजरी में उसके घर तोड़ने आ गए। इतनी बड़ी मिलिट्री लेकर आ गए। यह क्या हरकत है। 40 से 50 पुलिस ऑफिसर लेकर। इतने तो बड़े-बड़े बिल्डरों के घर नहीं आते।”

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button