national

दिल्ली के नामी दक्षिण भारतीय रेस्तरां में सांभर में मरी हुई छिपकली मिली, मामला दर्ज

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के पॉश इलाके कनॉट प्लेस स्थित एक रेस्तरां में एक ग्राहक को कथित तौर पर सांभर में मरी हुई छिपकली मिली। इसकी शिकायत के बाद रेस्तरां के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने रेस्तरां से सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं।

शनिवार को एक व्यक्ति नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रेस्तरां में भोजन करने गया। उसने डोसा का आर्डर दिया तो उसे सांभर के कटोरे के अंदर एक मृत छिपकली मिली। उन्होंने अपने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बनाया।

Saravana Bhavan

वीडियो में फतेहपुर के रहने वाले पंकज अग्रवाल को रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर चिल्लाते हुए और चम्मच में छिपकली दिखाते हुए देखा जा सकता है।
उन्होंने दक्षिण भारतीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध रेस्तरां के कर्मचारियों से कहा, मैंने कुछ सांभर (कटोरे से) खाए हैं। छिपकली का आधा हिस्सा गायब है।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा कि शिकायत के आधार पर हमने रेस्तरां के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 269 और 336 के तहत शिकायत दर्ज की है और मामले की जांच जारी है। कनॉट प्लेस स्थित रेस्तरां, दक्षिण भारतीय रेस्तरां की एक लोकप्रिय श्रृंखला की एक शाखा है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE