State

रायपुर विकास प्राधिकरण को फिर से लाभ में लाएगें – सुभाष धुप्पड़

सुभाष धुप्पड़ ने आरडीए अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

रायपुर(realtimes) रायपुर विकास प्राधिकरण के नए अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ ने कहा है कि रायपुर की जनता की सेवा करना ही मेरा एक मात्र लक्ष्य है। आरडीए में साफ सुथरा क्रिस्टल क्लियर काम होगा। उन्होनें कहा कि वे प्राधिकरण को फिर से लाभ मे लाएगें। यह संस्था पिछली सरकार के पहले लाभ में थी अब फिर लाभ में आएगी। पहले के प्राधिकरण में राशि फिक्सड डिपाजिट होती थी। अब भूपेश बघेल की सरकार में यहां फिर फिक्सड़ डिपाजिट होगा।                                                             

 धुप्पड ने कहा आगे कहा कि वे रायपुर शहर के विकास में विशेषज्ञों, बुध्दिजीवियों नागरिकों, विधायकों व जनप्रतिनिधियों नगर निगम के महापौर, सभापति, पार्षदों, हॉऊसिंग बोर्ड के अध्यक्ष और पदाधिकारियों का सहयोग ले कर रायपुर को बेहतर बनाएगें। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने मुझे जो कार्य दिया है वह चुनौतीभरा है और वे इसे पूरी तरह से पूरा करेगें। श्री धुप्पड़ ने कहा कि वे रायपुर के गौरव को पुनः स्थापित करना चाहते है। प्राधिकरण कार्यालय में आज दोपहर पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने मीडिया के प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि वे प्राधिकरण में लॉकडॉऊन खुलने के बाद वे कार्यालय में हर दिन एक घंटे बैठ कर हितग्राहियों की समस्याएं और शिकायतें सुनेगें और उसका समाधान भी करेगें। उन्होंने कहा कि वे यहां संस्था में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को काम करने का भरपूर अवसर देगें।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, पुनर्वास पंजीयन एवं स्टॉम्प मंत्री  जयसिंह अग्रवाल ने उम्मीद जाहिर की कि मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के आर्शीवाद से श्री धुप्पड़ प्राधिकरण की आर्थिक स्थिति को उबारने का कार्य बेहतर ढ़ंग से करेगें। वरिष्ठ विधायक  सत्यनारायण शर्मा ने अपनी शुभकानाएं देते हुए कहा कि श्री धुप्पड़ रायपुर शङर में सबसे परिचित हैं इसीलिए वे शहर विकास के लिए सबके साथ मिल कर काम करेगें। समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष श्रीमती करुणा शुक्ला ने श्री धुप्पड़ को अपना आर्शीवाद देते हुए कहा कि वे अब रायपुर विकास प्राधिकरण की अर्थ व्यवस्था को मजबूत करेगें। 

रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के इस कार्यक्रम में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, छत्तीसगढ़ खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, छत्तीसगढ़ राज्य खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष  राजेन्द्र तिवारी, छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष  कुलदीप सिंह जुनेजा, छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष  महेन्द्र सिंह छाबड़ा, नगर पालिक निगम रायपुर के सभापति  प्रमोद दुबे, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार  विनोद वर्मा व  रुचिर गर्ग, पार्षद ज्ञानेश दुबे, पूर्व पार्षद जसबीर ढिल्लन, गुरुबक्क्ष सिंह छाबड़ा,  अब्दुल हमीद हयात,  असलम,  कन्हैयालाल अग्रवाल,श्रीराम धुप्पड़ उपस्थित थे। इस अवसर पर प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. अय्याज तांबोली, अतिरिक्त सीईओ  नवीन कुमार ठाकुर, अधीक्षण अभियंता  अनिल गुप्ता और रायपुर विकास प्राधिकरण कर्मचारी संघ के अध्यक्ष  राजकुमार अवस्थी ने नए अध्यक्ष  सुभाष धुप्पड़ और अतिथियों का स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button