national

अंकित शर्मा हत्याकांड में ‘आप’ का निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन गिरफ्तार

नई दिल्ली: (Realtimes) दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस को ताहिर की 4 दिनों की रिमांड भी मिल गई है. इससे पहले पुलिस ने ताहिर को दंगे के मामले में गिरफ्तार किया था.

इससे पहले दिल्‍ली दंगों के दौरान आईबी कर्मी अंकित की हत्‍या मामले में 6 और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इनमें से 5 आरोपियों को 14 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों के नाम फिरोज, जावेद, गुलफाम और शोएब हैं जो कि चाँद बाग के रहने वाले हैं. साथ ही अनस नाम के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि मुस्तफाबाद का रहने वाला है. इससे पहले मामले में सलमान नाम के आरोपी को पकड़ा गया था. सभी आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनपुट के जरिए की गई. बता दें कि अंकित हत्याकांड को करीब 10 से 12 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था.

पुलिस का कहना है कि उन्हें हिंसा मामालों को लेकर 2,162 वीडियो फुटेज जनता से मिली हैं. जिसमें से 1330 वीडियो फुटेज अहम है. पुलिस के मुताबिक वीडियो से जांच में मदद मिलेगी. फिलहाल अंकित हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार बरामद करने के लिए जांच जारी है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button