मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
City

आम आदमी पार्टी को छोड़ अविरल और सौरभ जोगी कांग्रेस में

रायपुर। आम आदमी पार्टी के सौरभ झा तथा अविरल सिंह ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का दामन थाम लिया है। श्री झा ने अन्ना आंदोलन से शुरुआत कर आम आदमी पार्टी के निर्माण तथा आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार में राष्ट्रीय स्तर पर भूमिका निभाई है एवं महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं । इसके अलावा श्री झा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में पर्यवेक्षक के रूप में अपना दायित्व निभाया है । अविरल सिंह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया पेनलिस्ट रह चुके हैं तथा उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में पॉलिटिकल स्ट्रैटिजिस्ट प्रोफेशनल भी रहे हैं ।

पाटन से लेकर पामगढ़ तक और बेलतरा से लेकर अकलतरा तक जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यकर्ता सम्मेलनों और कलेक्टरेट घेराव कार्यक्रमों को ज़मीनी स्तर पर मिल रहे भारी जनसमर्थन से प्रभावित होकर अन्य दलों के लोगों का निरंतर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से जुड़ना जारी है ।

जनता कांग्रेस के रास्ट्रीय अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है कि सम्माननीय सदस्यगणों के जोगी कांग्रेस में शामिल होने से आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को और मज़बूती मिलेगी और ज़मीनी स्तर पर हमारा संगठन और मज़बूत होगा।

Related Articles

Back to top button