national

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया के पास फायरिंग

नई दिल्ली, (Realtimes) दिल्ली में फायरिंग की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, यहां एक बार फिर जामिया मिलिया इस्लामिया के पास फायरिंग की घटना हुई, यह फायरिंग जामिया के गेट नंबर 5 के पास हुई है. जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों ने बताया कि गेट नंबर 5 के पास दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई. आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में फायरिंग की ये तीसरी घटना है.

हालांकि राहत की बात यह रही कि इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस घटना की जानकारी के बाद, जामिया नगर पुलिस स्टेशन के SHO मौके पर पहुंच चुके हैं. घटना की जांच की जा रही है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने भी बताया कि वहां फायरिंग की गई है.

शिकायत मिलने के बाद जामिया नगर के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके में तलाशी अभियान चलाया. पुलिस को मौके से खाली कारतूस बरामद नहीं हुए हैं. साथ ही आरोपियों के मौके पर गाड़ी से आने को लेकर अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि आरोपी स्कूटर पर सवार थे, कुछ का कहना है कि वह स्कूटी से आए थे तो कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कार से आए थे

एसीपी जगदीश यादव ने कहा कि इस मामले में बयान दर्ज हो गए हैं. बयानों के आधार पर आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा रहा है. पुलिस गेट नंबर 5 और 7 के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी. जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर FIR में धाराएं जोड़ी जाएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button