national

11 घंटे के ऑपरेशन के बाद छुड़ाए गए 23 मासूम, बदमाश ‘बाथम’ ढेर

लखनऊ, (Realtimes)  फर्रुखाबाद में बंधक बनाए गए 23 बच्चों को पुलिस  ने करीब 11 घंटे तक ऑपरेशन चलाकर छुड़ा लिया. गुरुवार की देर रात करीब एक बजे डीजीपी ने इसकी जानकारी दी. उन्होने बताया कि पुलिस ने आरोपी के चंगुल से बच्चों को आजाद कराने के लिए पिछले दरवाजे से घुसने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने फायरिंग कर दी.

डीजीपी के मुताबिक आरोपी की फायरिंग के जवाब में भी फायरिंग की जिसमें बदमाश सुभाष बाथम की मौत हो गई. फायरिंग के दौरान उसकी पत्नी भी घायल हो गई। आरोपी ने गुरुवार दोपहर 2 बजे बेटी के जन्मदिन पर बच्चों को घर बुलाया था।जिसके बाद उसने सभी बच्चों को बंधक बना लिया.

जमानत पर बाहर आया था बदमाश बाथम

जिले के मोहम्दाबाद इलाके में रहने वाला सुभाष बाथम हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था. इस शातिर बदमाश ने 23 बच्चों को घर में बंधक बना लिया था। उसने बेटी के जन्मदिन के नाम पर गांव के बच्चों को बुलाया था। बच्चों को छुड़ाने पहुंची पुलिस पार्टी पर भी उसने फायरिंग की थी, जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। वहीं, पुलिस ने बदमाश के जिस करीबी दोस्त को समझाइश देने भेजा था, उसे भी गोली लगी है। आरोपी ने 6 बार फायरिंग की और घर के बाहर हथगोला भी फेंका था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस टीम को 10 लाख रु. इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button