मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
Sports

एमएस धोनी ने जीता ग्राउंड स्टाफ का दिल, एक-एक करके सबको दिया आटोग्राफ, देखिए वीडियो

नई दिल्ली

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने जारी सीजन में अपने होमग्राउंड (एमए चिदंबरम) पर आखिरी मैच खेलने के बाद वहां काम करने वाले ग्राउंड स्टाफ के साथ समय बिताया, जिसका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। धोनी ने आईपीएल 2023 के दौरान ग्राउंड स्टाफ को उनकी मेहनत का ईनाम भी दिया और उनके साथ समय बिताने के बाद आटोग्राफ भी दिए। धोनी ने सुपर किंग्स की ओर से ग्राउंड स्टाफ के करीब 20 सदस्यों को नकद पुरस्कार भी वितरित किए।

एमएस धोनी से मिलकर और उनका आटोग्राफ लेकर ग्राउंड स्टाफ के सदस्य काफी भावुक दिख रहे थे। उनमें से कई के चेहरे पर धोनी से मिलने पर एक अलग सी चमक नजर आई और इस दौरान धोनी ने उनसे बात भी की। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने इसके बाद ग्राउंड स्टाफ के सदस्यों को लिफाफा दिया, जोकि नकद पुरस्कार की तरह दिखने वाली चीज दी। धोनी हमेशा ही भारत में ग्राउंड स्टाफ के साथ बातचीत करते नजर आए हैं।

गौरतलब है कि 2019 के बाद ये पहली बार था कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने मैच घरेलू मैदान पर खेले हों। क्योंकि टूर्नामेंट होम और अवे फॉर्मेट में खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक पर आईपीएल 2023 के लिए एक महीने के ट्रेनिंग कैप के बाद 8 मैच खेले। चेन्नई सुपर किंग्स ने घर पर खेले गए 7 लीग मैचों में से 4 में जीत हासिल की, जबकि पहले क्वॉलिफायर में टीम ने गुजरात टाइटंस को हराकर फाइनल में जगह पक्की की।
 
एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को आईपीएल 2023 फाइनल के लिए अहमदाबाद में रहेगी। 4 बार के चैंपियन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस के बीच क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना करेंगे। चेन्नई रिकॉर्ड 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई है, जहां वह पांचवीं बार खिताब जीतने के लिए 28 मई को अपनी दावेदारी पेश करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button