Tech

Realme GT Neo 6 के स्पेसिफिकेशंस लीक, 144Hz OLED डिस्प्ले, Snapdragon 8 जनरेशन 2 प्रोसेसर के साथ देगा धमाकेदार दस्तक

Realme GT Neo 6: Realme GT Neo 6 वर्ष के अंत तक लॉन्च होने की संभावना है। यह फोन एक स्लिम बेजल के साथ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। जीटी नेओ 6 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्रोसेसर भी हो सकता है। हम यहाँ आपको रियलमी जीटी नेओ 6 की विशेषताओं और विवरणों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन की स्पेसिफिकेशन दिखाई हैं, लेकिन फोन का नाम उजागर नहीं किया गया है। इसे लेकर यह संभावना है कि इस लीक रिपोर्ट रियलमी जीटी नेओ 6 के बारे में हो सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 6 में स्लिम बेजेल्स के साथ ओएलईडी डिस्प्ले हो सकती है। इस डिस्प्ले में 1.5K+ रेज़ोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz PWM डिमिंग का सपोर्ट होता है। वर्तमान में डिस्प्ले के आकार का खुलासा नहीं हुआ है। टिप्स्टर द्वारा जारी की गई डिस्प्ले कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर पता चलता है कि फोन में वही 6.74 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले हो सकता है, जो रीलमी जीटी नेओ 5 में था।

Realme GT Neo 6 में स्नैपड्रैगन 8 जन 2 मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म का ओवरक्लॉक्ड वर्ज़न हो सकता है। इस फोन में LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज हो सकती है। इस फोन में बड़ी बैटरी हो सकती है। यह फोन 100 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट कर सकता है। पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन में रियर कैमरा के साथ OIS सक्षम 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है।

Realme GT Neo 6 नये डिज़ाइन के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा। हालांकि, स्पेसिफ़िकेशंस का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। फोन Realme 11 Pro की तरह सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकता है। टिप्स्टर ने पहले दावा किया था कि GT Neo 6 सीरीज़, Realme 11 लाइनअप के बाद लॉन्च होगी। इस संभावना है कि इस साल के तीसरे तिमाही में यह पेश किया जाएगा। Realme GT Neo के आगामी फोन iQOO 11s और Redmi K60 Ultra के साथ मुकाबला कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button