national

नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का हमला, बोले आपमें इतनी हिम्मत है कि…

नई दिल्ली: (Realtimes)   बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी ही पार्टी के प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग दिन-ब-दिन बढ़ती चली जा रही है. दोनों ही नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

दरअसल नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर पार्टी में रखा गया था. नीतीश कुमार के इस बयान के बार प्रशांत किशोर ने भी पलटवार किया है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार झूठ बोल रहे हैं. अपने ही रंग में रंगने की बेहद खराब कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अगर आप सच बोल रहे हैं तो कौन यह भरोसा करेगा कि अभी भी आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह द्वारा भेजे गए आदमी की बात न सुनें?

इससे पहले जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार  ने कहा था, कि‍ प्रशांत किशोर  को पार्टी में रहना है तो रहें नहीं तो जाएं. नीतीश कुमार ने कहा कि अगर उन्‍हें रहना है तो पार्टी के बुनियादी ढांचे को स्वीकार करना होगा. नीतीश कुमार ने पटना में एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि सब लोग आज़ाद हैं अपनी अपनी राय रखने के लिए.

प्रशांत किशोर का नाम लिए बिना कहा कि कोई ट्वीट कर रहा है… तो ट्वीट करें हमें क्या कहना है… क्या मतलब है? नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक किसी की इच्छा रहेगी पार्टी में रहने की, वो रहेगा, जाना चाहेगा तो जाएगा. उन्‍होंने पार्टी नेता पवन वर्मा पर कहा कि एक व्यक्ति क्या चिट्ठी लिखी उसपर हमने कह दिया है जिसे जहां जाना है चले जाए ।

बिहार के सीएम ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड में साधारण कैटेगरी के लोग हैं. आम लोग हैं. कोई इंटेलेक्चुअल नहीं है. बड़े लोग वाली पार्टी नहीं. उन्‍होंने कहा कि हम तो इज़्ज़त देते हैं, हम सबका सम्मान करते हैं लेकिन इन सब चीज़ों में अगर कोई बात है तो हमारी पार्टी को इससे कोई लेना देना नहीं है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button