Bollywood

15वें दिन ‘तानाजी’ 200 करोड़ पार, ‘छपाक’ का बुरा हाल

नईदिल्ली, (Realtimes) अजय देवगन की ‘तानाजी 15वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रही, फिल्म तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है, लेकिन अब भी अच्छी खासी कमाई कर रही है, जबकि शुक्रवार दो फिल्में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और कंगना रनौत की ‘पंगा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं ।

 आपको बता दें कि ‘तानाजी’ ने पहले हफ्ते 118.91 करोड़ और दूसरे हफ्ते 78.54 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म ने 5.27 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने 15 दिन में 202.72 करोड़ जुटा लिए हैं। तानाजी इस साल की 200 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है। माना जा रहा है कि वीकेंड पर भी ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी ।

इधर अगर दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ फिल्म की बात करें, तो रिलीज से पहले खूब चर्चा में रही लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई । पहले हफ्ते की धीमी रफ्तार के बाद साफ हो गया था कि दूसरे हफ्ते फिल्म के लिए टिके रहना आसान नहीं होगा। तीसरे हफ्ते ‘छपाक’ ज्यादातर सिनेमाघरों से उतर गई है। फिल्म का कुल कलेक्शन 35 करोड़ के करीब रहा ।

फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button