business

44MP डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Oppo Reno 3 Pro भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली: (Realtimes) भारत में जल्द ही oppo reno 3 pro लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ये मोबाइल 5G सपोर्ट नहीं करेगा । हालांकि पिछले साल चीन में Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro स्मार्टफोन को पेश किया गया था. जो 5G सपोर्ट को सपोर्ट करता है ।

इस मोबाइल ( Oppo Reno 3 Pro) में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा. यह दुनिया का पहला 44MP और 2MP डेप्थ सेंसर सेल्फी कैमरा मोबाइल है । माना जा रहा है कि भारत में Reno 3 Pro को फरवरी के तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo Reno 3 Pro को चीन में डुअल-सिम के साथ पेश किया गया है और फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7 पर चलता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। रेनो 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर हैं। फोन में चार रियर कैमरे हैं। इसमें पहला अपर्चर एफ /1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080 x 2400 पिक्सल) है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी है। यह VOOC Flash Charge 4.0 को सपोर्ट करती है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button