City

बाबा गुरु घासीदास के आदर्श और सिद्धांत समाज के लिए अनुकरणीय – मंत्री अकबर

कवर्धा(realtimes) छत्तीसगढ़ सरकार में केबिनेट मंत्री (Cabinet minister) मोहम्मद अकबर (Mohammad akbar) आज अपने विधानसभा क्षेत्र कवर्धा पहुंचे. वे कवर्धा के ग्राम धरमपुरा रवेली और नगर पंचायत बोड़ला में आयोजित गुरु घासीदास जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए.

इस अवसर पर मंत्री अकबर ने कहा कि बाबा गुरु घासीदास के आदर्श और सिद्धांत आज भी प्रासंगिक परम पूज्य संत शिरोमणि बाबा गुरु घासीदास के द्वारा समाज के उत्थान और सुधार के लिए किया कार्य आज समस्त समाज के लिए अनुकरणीय हैं. उनके आदर्श और सिद्धांत आज भी प्रासंगिक होने के साथ-साथ समाज को नई दिशा देने के लिए दिए गए संदेश का अनुसरण आज भी सतनामी समाज के साथ-साथ अन्य समाज के लोग भी कर रहे हैं.

इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को उन्होंने गुरु घासीदास जयंती की शुभकामनाएं दी और समाज के द्वारा दिए गए समर्थन के लिए उनका आभार जताया. कार्यक्रम को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राधेलाल भास्कर ने भी संबोधित किया. इस अवसर राजपाल साहू, कन्हैया लाल अग्रवाल, राजकुमार मिरज, कुंजलाल पात्रे, ज्वाला मिरज, डॉक्टर गुलाब दिवाकर, रोहित टंडन, प्रमोद दुनिया, अशोक सिंह, मोहित महेश्वरी, भोलाराम चंद्रवंशी सहित आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button