Sports

हार्दिक पंड्या ने वनडे में की वापसी तो दो खिलाड़ियों को लग सकता है झटका, पूर्व दिग्गज ने दी चेतावनी

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) हाल ही में अपनी फॉर्म से जूझते नजर आए. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के दौरान उनकी खराब फॉर्म ने भारतीय फैंस को काफी निराश किया. टूर्नामेंट के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. वर्ल्ड कप के बाद राहुल समेत कई खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया. वहीं, अब ब्रेक के बाद वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में अपनी पुरानी लय में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम में उनकी जगह को लेकर बड़ी चेतावनी दी है.

सुनील गावस्कर ने केएल राहुल ही नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर को भी चेताया है. गावस्कर के मुताबिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वापसी दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक के लिए खतरा बन सकती है. मौजूदा समय में हार्दिक वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. पूर्व दिग्गज का मानना है कि केएल राहुल की विकेटकीपिंग उनके लिए एक बड़ा फायदा बन सकती है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में केएल राहुल ने 73 रनों की अहम पारी खेली थी.

श्रेयस अय्यर कर सकते हैं गेंदबाजी- सुनील गावस्कर
पूर्व ओपनर ने दोनों बल्लेबाजों को लेकर कहा, ‘केएल राहुल शीर्ष क्रम में हैं तो श्रेयस अय्यर मध्यक्रम में अपना प्रदर्शन दिखाने की कोशिश में हैं. केएल राहुल के लिए यह अच्छा मौका है वह किसी भी मुकाबले को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे. वह हर मुकाबले में बड़ा स्कोर करने की तरफ देखेंगे. दोनों ही बल्लेबाज अच्छे फील्डर्स हैं. वहीं, राहुल विकेटकीपिंग कर सकते हैं जो उनके लिए फायदे की बात है. इसलिए नंबर 5 और 6 के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का होना अच्छा है. लेकिन यह नहीं भूलना है कि हार्दिक पंड्या वनडे में जल्द ही वापसी करेंगे.’

करो या मरो के मैच में मेजबान टीम के सामने टीम इंडिया
बांग्लादेश ने पहले वनडे में भारत को 1 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारतीय टीम के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है. इस मैच में टीम इंडिया बराबरी करने की उम्मीद कर रही होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button