national

jammu kashmir: सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास धमाका, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली 
 विस्फोट जम्मू शहर के बाहरी इलाके में सिधरा पुल के पास हुआ लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि विस्फोट के समय पुल पर कोई हलचल नहीं थी। जम्मू और कश्मीर में मंगलवार शाम जम्मू में सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास एक संदिग्ध विस्फोट की सूचना मिली थी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस टीम मामले की तफदीश के लिए मौके पर तलाशी ले रही है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट पर धमाके जैसी आवाज सुनाई देने के बाद सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा, “आज (मंगलवार) देर शाम सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। मामले की पुष्टि के लिए मौके पर तलाशी ली जा रही है। आगे की जानकारी उसी के अनुसार साझा की जाएगी।”

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के वक्त पुल पर कोई हलचल नहीं थी। इसलिए फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा, “पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।” उन्होंने कहा कि विस्फोट स्थल पर गड्ढा हो गया है। सूत्रों ने कहा कि आवाज बहुत तेज आई थी, ऐसा लगता है कि यह एक आतंकवादी हमला था लेकिन चीजें जल्दी ही स्पष्ट होंगी कि आखिर ये विस्फोट क्यों हुआ। आज उपकरण के टुकड़े एकत्र किए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक विस्फोट का टारगेट सिधरा पुल पर पुलिस चेकिंग पोस्ट भी हो सकती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button