Sports

भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी, अगले साल इस टीम के खिलाफ वापसी कर सकते हैं जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली 

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले दो महीने से भारतीय टीम से बाहर हैं। हालांकि उम्मीद है कि वह अगले साल की शुरुआत में वापसी करने में कामयाब होंगे। लेकिन इस बीच वह लगभग 3-4 महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे। पीठ की चोट के कारण वह पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। एशिया कप 2022 और फिर टी20 वर्ल्ड कप का वह चोट के कारण हिस्सा नहीं थे। बीसीसीआई के एक अधिकार ने बुमराह की चोट को लेकर बड़ी अपडेट दी है और उनके मुताबिक बुमराह श्रीलंका या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करने में कामयाब होंगे। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, ”हां वह अच्छा कर रहा है। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए वापसी करेगा। वह इस महीने के अंत तक एनसीए में रिपोर्ट करेंगे। मेडिकल टीम एक बार उसकी कंडीशन के बारे में समझ लेगी, उसके बाद चयनकर्ता इस बात पर फैसला करेंगे कि वह अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा रहेगा या नहीं।”

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले जसप्रीत बुमराह की टीम में जबरदस्ती वापसी हुई थी, जिसका नतीजा ये हुआ कि भारत का ये तेज गेंदबाज लंबे समय के लिए चोट के कारण टीम से बाहर हो गया। उसके बाद से बुमराह वापसी के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं।  जसप्रीत बुमराह ने पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे हैं और रनिंग के साथ-साथ कई और तरह के एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन हमेशा वर्थ होता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button