मौसम डेटा स्रोत: रायपुर मौसम
Sports

IND vs NZ: ‘टी-20 का हीरो बना वनडे में जीरो’, सूर्यकुमार हुए फ्लॉप तो धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा 

 नई दिल्ली 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में सूर्यकुमार यादव बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव 10 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव को एडम मिल्ने ने स्लिप में टिम साउदी के हाथों कैच आउट कराया। सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन इस वनडे सीरीज में निराशाजनक रहा है। I

 टी-20 में नंबर तीन और चार पर बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार को वनडे सीरीज में लगातार नंबर पांच पर खिलाया गया है। सूर्यकुमार यादव ने टी-20 में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने पूरे साल बल्ले से एक से बढ़कर एक बेमिसाल पारी खेली है। लेकिन वनडे में सूर्या अपने नाम के अनुरूप खेल का जलवा नहीं दिखा पाए हैं। न्यूजीलैंड के बाद बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

फैंस ने बताया क्यों हो रहे हैं फ्लॉप सोशल मीडिया पर फैंस सूर्यकुमार यादव की खराब बल्लेबाजी के लिए कप्तान और कोच पर निशाना साध रहे हैं। फैंस के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को नंबर तीन या चार र टीम को मौका देना चाहिए था। क्योंकि उन्होंने सबसे अधिक रन इन्हीं दो पोजिशनों पर बनाया है। लेकिन टीम मैनजमेंट वनडे में लगातार उन्हें पीछे खिलाने का काम कर रही है, जिस वजह से वह खुलकर अपने शॉट नहीं खेल पा रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button