Top News

तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी ऑफि‍स पर पेट्रोल बम फेंका, कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर जिले (Coimbatore District) में गुरुवार की देर रात को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दफ्तर (office) पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा ज्वलनशील पदार्थ से भरी बोतल फेंकने का मामला सामने आया है. वहीं घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. पार्टी दफ्तर पर हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे पार्टी के लोगों को समझाने की कोशिश की. बीजेपी कार्यकर्ता नंदकुमार ने कहा कि हमारे दफ्तर पर पेट्रोल बम (petrol bomb) फेंका गया है. इसी तरह आतंकी हमले होते हैं. कई जगहों पर पीएफआई के खिलाफ छापेमारी की गई, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इसी प्रदेश में हैं. बता दें कि वीकेके स्थित भाजपा कार्यालय परिसर में पेट्रोल से भरी बोतल फेंकी गई.

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सड़क के विपरीत दिशा से एक बोतल दफ्तर में आकर गिरती हुई नजर आ रही है. हालांकि, कैमरे में यह कवर नहीं हो पाया कि ज्वलनशील बोतल किसने फेंका है. कटूर थाना निरीक्षक एस. लता और टीम पार्टी कार्यालय पहुंचे और पेट्रोल से भरी बोतल की जांच की. पुलिस के अनुसार बोतल में आग नहीं लगाई गई थी. घटना के वक्त दो लोग पार्टी कार्यालय के सामने खड़े थे. पार्टी कार्यालय में भी पुलिस सुरक्षा है. घटना की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कार्यालय के सामने जमा हो गए. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए गांधीपुरम में सड़क जाम कर दिया.

पुलिस ने पार्टी कार्यालय परिसर और आसपास के व्यावसायिक परिसर से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए. मौके पर फॉरेंसिक साइंस के विशेषज्ञ भी पहुंचे और मौके से सैंपल लिए. वहीं दूसरा हमला ओप्पनाकारा स्ट्रीट पर एक थोक कपड़े की दुकान मारुति सेलेक्शन पर हुआ. कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि ईंधन से भरी बोतल शोरूम के सामने गिरी, जिससे किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है. बता दें कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर भर में सैकड़ों पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button